मेष राशि - चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा के समय हो सकती है समस्या. पैकेजिंग और रिसाइकल्ड बिजनेस में कोई खर्चा करना पड़ेगा जिसके बावजुद भी स्थिति पहले जैसी ही रहेगी जो आपको थोड़ी टेंशन देगी. आपको वर्कस्पेस पर बहुत ज्यादा स्ट्रेस फील हो सकता है. फैमिली में आपकी किसी के साथ बहस हो सकती है.अपने काम के प्रति आपकी लापरवाही आपके कार्यों को लंबा खींचेगी. आपको समय का पूरा ध्यान रखना चाहिए. मार्केट से आपको कोई बुरी खबर सुनने को मिल सकती है. जिस पर आपको विश्वास नहीं होगा. हेल्थ को लेकर आप अलर्ट हो जाएं पेट संबंधित समस्या से परेशान रहेंगे.स्टूडेंट्स करियर को लेकर परेशान रहेंगे कि वो क्या करें और क्या न करें. आप बड़े बुजुर्ग और किसी सलाहकार से सलाह अवश्य लें.

वृष राशि- चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेगे जिससे आपके जीवनसाथी के साथ आपका मनमुटाव हो सकता है. वृद्धि, सर्वाअमृत, सुनफा और वासी योग के बनने से लेडीज को रेडीमेड गार्मेंस्ट के बिजनेस में प्रॉफिट हाथ लगेगा. नौकरी ढूंढ रहे लोगों को जॉन मिल सकती है. हार्ट पेशेंट्स वसायुक्त खान-पान से दुरिया बनाएं रखें.

सोशल लेवल पर आपके कार्यों की सब जगह पर वाह-वाही होगी. फैमिली में किसी से मनभेद और मतभेद है, तो वो दूर हो सकते है. लाइफ पार्टनर को खुश रखने में सफल होंगे.स्टूडेंट्स को उनके क्षेत्र उनके द्वारा कि गई मेहतन से सक्सेस मिलेगी. नए कपड़े पहनने के लिए यह दिन उत्तम है. इस दिन जन्म लेने वाले जातक धार्मिक प्रवृत्ति के माने जाते हैं. इस दिन बेटी को घर से ससुराल के लिए विदा भी नहीं करना चाहिए.

मिथुन राशि- चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेगे जिससे आपको मानसिक तनाव हो सकता है. बिजनेस में बिना किसी रिसर्च के नए-नए एक्सपीरियंस करने से बचें. क्योंकि यह एक्सपेरिमेंट्स आपको फाइनेंशियली वीक कर सकते है. एक्सपीरियंस की कमी के चलते कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

वर्कस्पेस पर आप अपना कार्य करने के बाद अन्य की मदद के लिए तैयार रहेंगे. फैमिली वालों के साथ खुले दिल से अपने मन की बात कर सकेगे.लाइफ पार्टनर के साथ एंजॉय करेंगे. अपने बच्चे की सेहत को लेकर अवेयर रहें. अगर आप कोई ट्रैवल प्लान बना रहें हैं, तो उसके पोस्टपोन्ड होने की संभावना बन सकती है.

कर्क राशि- चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेगें जिससे होगा आकस्मिक धनलाभ. सर्वाअमृत, वृद्धि, सुनफा और वासी योग के बनने से क्लॉथ बिजनेस में किया गया इन्वेस्टमेंट आपको मुनाफा दिला सकता है. नौकरी ढूंढ रहे लोग अपने भाग्य के सहारे न बैठे , नौकरी पाने के लिए कोशिश करते रहे. आपका नकारात्मक सौभाव का असर आपके फाइनेंशियल स्टेटस पर फर्क पड़ सकता है. फैमिली की उम्मीदे आपसे बढ़ जाएगी और आप उन उम्मीदों को पूरा करने में जुट जाएंगे.पार्टनर के साथ डिनर की प्लानिंग बनेगी . बिजनेस ट्रैवल आपके लिए सक्सेस लेकर आएगा. आईटी स्टूडेंट्स को अच्छे करियर ऑप्शंस मिलेंगे. 

सिंह राशि- चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेगें जिससे माँ की सेहत अच्छी रहेगी. बिजनेस में विरोधी आपसे कम रेट पर मार्केट से ऑर्डर उठा लेंगे. वर्कस्पेस पर काम जायदा होने से आप स्ट्रेस में रहेंगे.आप अपने बच्चों के डिसीजन से परेशान हो सकते हैं.

सोशल लेवल पर आपको नेगेटिव विचार आ सकते हैं. आपके काम में आपको अपने दोस्तो का सपोर्ट नही मिलेगा . रोज के काम में एक्स्ट्रा काम होने से सेहत पर असर हो सकता है.बिजनेस ट्रिप से आपको ट्रैवल करना पड़ेगा लेकिन मुनाफा आपके हाथ कम ही लगेगा.

कन्या राशि- चन्द्रमा 3rd हाउस में रहेगे जिससे छोटे भाई से मिलेगी खुशखबरी. आपके बिजनेस की ग्रोथ आपके हाथ में होगी क्योंकि आप के द्वारा अपनाई गई रणनीति में प्रॉफिट  काफी ज्यादा बढ़ेगा.वर्कस्पेस पर आपकी कुछ परेशानियां बढ़ सकती है.सोशल लेवल से आप पॉलिटिकल लेवल पर जाने की प्लानिंग बना सकते है.

प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वालों को उम्मीद से ज्यादा दाम मिलेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ यादों भरे पल बीता पाएंगे. मौसम परिर्वतन को देखते हुए आप बिमार हो सकते है.एग्जाम की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स रिवीजन तकनीक को अपनाकर बेहतर रिजल्ट पा सकते है.

तुला राशि- चन्द्रमा 2nd हाउस में रहेगे जिससे फाइनेंस से लाभ होगा.सरकारी कांट्रेक्टर बिजनेस में रुके हुए प्रोजेक्ट पूरे होंगे. साथ ही आपके क्लाइंट आपको नए प्रोजेक्ट्स देंगे.वर्कस्पेस पर ट्रांसफर के लिए किए गए प्रयास में आप सफलता हासिल करेंगे. फैमिली में किसी को हेल्थ इश्यूज हो सकते है.

संतान सुख और संतान से सुख प्राप्त होने के प्रबल आसार है.सोशल लेवल पर आप अपना और अपने परिवार का नाम रोशन करेंगे. फैमिली के साथ घूमने की प्लानिंग बना रहे है तो सुबह 7:00 से 9:00 और शाम 5:15 से 6:15 के बीच ही निकले. स्टूडेंट्स के लिए यह टाइम बहुत अच्छा है.

वृश्चिक राशि- चन्द्रमा आपकी राशि में रहेगे जिससे आपका मन विचलित रहेगा. ऑनलाइन बिजनेस में बूम आएगी. एक्स्ट्रा मन पावर की जरूरत आपको हो सकती है .वासी और सुनफा योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपको  सीनियर या बॉस से एप्रीसिएशन मिलेगी. फैमिली में किसी से झगड़ा होने के कारण आप चिंतित रहेंगे. लाइफ पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करेंगे. अच्छे काम के चलते आपकी पहचान दूसरी कम्पनी में भी होगी.आपको अपने गुस्से पर कंट्रोल रखना होगा. एग्जाम के सिलसिले में ट्रैवलिंग हो सकती है.

धनु राशि- चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे आपके खर्चे बदने की संभावना है तो थोड़ा सावधान रहे. आलस्य के चलते बिजनेस में आपके कई प्रोजेक्ट्स अटक सकते है. आपको एक्टिव रहने की जरूरत है. वर्कस्पेस पर आपको अपने वर्क टाइम पूरा करने का प्रेशर रहेगा. आसपास के लोगों के सौभव में बदलाव आप के लिए कुछ परेशानियां खड़ी कर सकता है.  

अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से थोड़ा टाइम निकलकर अपनी सेहत पर ध्यान दे .फैमिली में बड़े बुजुर्गों की सेहत गड़बड़ा सकती है. स्टूडेंट्स को सफलता पाने के लिए जी-जान से मेहनत करनी होगी. वाहन संभल कर चलाएं, ड्राइविंग करते समय अलर्ट रहें.

मकर राशि- चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे आपको मुनाफे से लाभ होगा. वृद्धि, सर्वाअमृत, सुनफा और वासी योग के बनने सेऑनलाइन कपड़े के बिजनेस में आपकी इनकम बढ़ेगी. वर्कस्पेस पर मनचाही जगह पर ट्रांसफर मिल सकता है. फैमिली में सभी घरवालों के साथ बैठकर अपने दिल की बात कहेंगे. आपका लाइफ पार्टनर आपकी फीलिंग को समझेगा और आपके बुरे समय में आपका साथ देगा.

अपनी सेहत को लेकर अलर्ट रहें, बाहर  के खाने से दूरी बनाएं रखें. छोटे-मोटे खर्चे आपकी चिंता का कारण बन सकते है. एमबीए और मैनेजमेंट स्टूडेंट्स अपनी फील्ड से हटकर कुछ नया करेंगे जिससे वो अपने टैलेंट का लोहा मनवाएंगे.

कुंभ राशि- चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे जॉब में आयेगा परिवर्तन. आपको अपने बिजनेस में ऑनलाइन और डिजिटल मार्केटिंग की जरूरत महसूस होगी. वर्कस्पेस पर अलर्ट रहे कोई भी निर्णय भावुक होकर ना ले.

आपकी मेहनत के फल आपको मिल सकता है और आपके हाथ एक बड़ी डील लग सकती है. लाइफ पार्टनर से अपने दिल की बात करें.सोशल प्लेटफार्म पर आपका काम दूसरों को इंप्रेस के सकता है. कान, पेट में दर्द की समस्या हो सकती है. आईटी स्टूडेंट्स को अपने फील्ड पर फोकस करने की ज्यादा जरूरत है.

मीन राशि- चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे आध्यात्म की तरफ ध्यान रहेगा.पार्टनरशिप बिजनेस में नई डील होगी जिससे बिजनेस में इजाफा हेागा. वर्कस्पेस पर आपकी मेहनत रंग लाएगी. सोशल लेवल पर आपकी किसी बड़े व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.

फैमिली में खुशनुमा माहौल रहेगा, सभी साथ बैठकर आपको पता चलेगा कि फैमिली के बिना आप कुछ नहीं है. अपनी सेहत को लेकर आप अलर्ट रहें तो आपके और आपके परिवार के लिए बेहतर रहेगा. शादी के लिए नए रिश्ते आ सकते हैं. खिलाडियों के लिए समय अनुकूल रहेगा.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours