महाराष्ट्र के बुलढाणा से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. एक ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को रौंद दिया है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है.



महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. सड़क किनारे टीन शेड में सोए मजदूरों को आयशर ट्रक ने रौंद दिया है. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हैं. दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. सड़क हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. ये घटना सुबह साढ़े 5 बजे की बताई जा रही है.

सभी मजदूर हाईवे के किनारे सो रहे थे
सोमवार सुबह करीब  5:30 महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 पर काम करने वाले चार मजदूरों की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है. 6 मजदूर घायल बताए जा रहे हैं. ये सभी मजदूर मध्य प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये बीते एक हफ्ते से राष्ट्रीय राजमार्ग 6 पर काम कर रहे थे. बुलढाणा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 6 पर मलकापुर के पास वडनेर भोलजी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे का काम करने आए मजदूरों को कुचल दिया.

हादसे में चार मजदूरों की मौत
ये सभी मजदूर हाईवे के किनारे सो रहे थे. इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस हादसे में 6 मजदूर घायल हो गए, जिनमें से तीन की हालत गंभीर है और सभी का मलकापुर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतक की हुई पहचान
इस घटना में 26 वर्षीय युवक प्रकाश बाबू जांभेकर और पंकज तुलशीराम जांभेकर की मौके पर ही मौत हो गई. इलाज के दौरान 18 वर्षीय युवक अभिषेक रमेश जांभेकर की मौत हो गई. राजा जादू जम्भेकर और 25 वर्षीय दीपक शुजी बेलसरे घायल हो गए और उनका मलकापुर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours