महाराष्ट्र में ड्रग्स को लेकर संजय राउत ने सवाल पूछा है कि, नासिक में ड्रग माफिया के कारण कई घर बर्बाद हो रहे हैं इसका जिम्मेदार कौन है?

 आज संजय राउत नासिक दौरे पर हैं. नासिक में ड्रग्स को लेकर उद्धव गुट ने सांसद संजय राउत ने चेतावनी देते हुए कहा, अगर नासिक शहर, युवा पीढ़ी को नष्ट कर दिया जाएगा, तो शिवसेना सड़कों पर उतरेगी, अगर समय आया, तो हम मंत्रियों की कारों को रोक देंगे और नासिक को बंद कर देंगे. 20 अक्टूबर को विराट मोर्चा का आयोजन किया गया है और नासिकवासियों से इसमें भाग लेने का अनुरोध किया गया है. 

ड्रग मामले पर क्या बोले संजय राउत
कल उन्होंने नासिक ड्रग मामले पर अपना पक्ष रखा. उसके बाद आज भी मीडिया से बातचीत के दौरान स्थानीय विधायकों, पालक मंत्रियों को किनारे रखा गया है. संजय राउत ने कहा कि कुछ दिनों से महाराष्ट्र में नासिक एक अलग मायने में चर्चा में है. नासिक सभ्य लोगों का शहर और तीर्थ स्थान है. लेकिन जिस संस्कृति के लिए शहर पिछले सात-आठ महीने से गुलजार है, वह संस्कृति इसे रास नहीं आएगी.

नासिक पिछले साल से ड्रग माफिया और अपराधियों का स्वर्ग बन गया है . इसलिए यह हर नासिकवासी की जिम्मेदारी है कि वह उनके खिलाफ आवाज उठाए और इसके लिए शिवसेना ठाकरे समूह सड़कों पर उतरेगा और संजय राउत ने सभी नासिकवासियों और अभिभावकों से इस मार्च में भाग लेने और विरोध दर्ज कराने की अपील की है. 20 अक्टूबर को विराट मोर्चा का आयोजन किया गया है. 

इस मौके पर संजय राउत ने कहा कि नासिक में कई शैक्षणिक संस्थान, स्कूल और कॉलेज नशे से ग्रस्त हैं. इससे अभिभावक परेशान हैं. नशे की लत के कारण कई बच्चों ने आत्महत्या कर ली है. यह बात सामने आई है कि 75 प्रतिशत बच्चे नशीली दवाओं के ओवरडोज के कारण आत्महत्या करते हैं.

संजय राउत ने दी ये चेतावनी
इसके अलावा नासिक में बढ़ते अपराध और ड्रग माफिया के कारण कई घर नष्ट हो रहे हैं. इसके लिए कौन जिम्मेदार है? नासिक के पतन के लिए वर्तमान पालक मंत्री और जो पालक मंत्री बनना चाहते हैं वे जिम्मेदार हैं. इसलिए अगर नासिक और यहां के युवाओं को बर्बाद किया जाएगा तो शिवसेना चुप नहीं बैठेगी और इसके लिए बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

इसको लेकर उद्धव ठाकरे से चर्चा हो चुकी है और 20 तारीख को शिवसेना का विशाल मार्च निकाला जाएगा. ये हमारा चेतावनी मार्च है और संजय राउत ने चेतावनी दी है कि हम इस मुद्दे पर मंत्रियों की गाड़ियां रोकेंगे, अगर समय मिला तो हम नासिक बंद करेंगे. साथ ही, राउत ने शहर जिले के नागरिकों, अभिभावकों से इस मार्च और विरोध प्रदर्शन में भाग लेने की अपील की. 

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours