महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. एक चौकीदार के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोप है कि इसने कुत्ते के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया है.

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के भिवंडी शहर में एक कुत्ते के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौनाचार करने के आरोप में 30 वर्षीय चौकीदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. सोसाइटी के एक सदस्य द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद आवासीय परिसर में काम करने वाले चौकीदार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस ने बताया कि घटना पांच अक्टूबर की रात एक स्कूल के सुरक्षा कैबिन में हुई. इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है.

तीन हफ्ते पहले भी ऐसा ही केस सामने आया था
17 सितंबर की एक बेहद परेशान करने वाली घटना में, ठाणे के मुंब्रा में एक बुजुर्ग व्यक्ति को एक आवारा कुत्ते के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए पकड़ा गया. आजाद नगर में एक नागरिक ने आरोपी को कुत्ते का यौन शोषण करते हुए पकड़ लिया. आरोपी के खिलाफ मुंब्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आरोपी की हुई पहचान
TOI के अनुसार, जानवरों की मदद करने वाले और खास भूमिका निभाने वाले पीएफए-मुंबई के प्रमुख विजय रंगारे ने जानकारी देते हुए बताया, "आरोपी की पहचान करीम के रूप में हुई है और उसकी उम्र करीब 50 साल है. एक संबंधित व्यक्ति को एक वीडियो मिला जिसमें वह कुत्ते के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते हुए देखा गया. 10 सितंबर को हमने पुलिस को इसके बारे में बताया था. रिपोर्ट के अनुसार, रंगारे ने उल्लेख किया कि उन्होंने आजाद नगर पड़ोस में आरोपी की एक तस्वीर साझा की.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours