प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का रिलेशनशिप अब अगले स्तर पर पहुंच चुका है. नई रिपोर्ट्स की मानें, तो निक और प्रियंका की सगाई हो चुकी है. पीपल डॉट कॉम की खबर के अनुसार प्रियंका के जन्मदिन पर निक ने एक सवाल के जवाब में इस बात का खुलासा किया. ये भी बताया जा रहा है कि निक ने इंगेजमेंट रिंग न्यूयॉर्क में टिफनी स्टोर से खरीदी थी. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के 36वें जन्मदिन पर दोनों लंदन में सगाई कर चुके हैं.

वेबसाइट के मुताबिक दो महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद निक और प्रियंका ने सगाई की है. सूत्रों के मुताबिक निक इस सगाई से बेहद खुश थे. उनके परिवार और दोस्तों का कहना है कि उन्होंने इससे पहले निक को कभी इतना खुश और उत्साहित नहीं देखा. वह प्रियंका को लेकर काफी सीरियस हैं.

अब जब से दोनों की सगाई की खबर सामने आई है, तब से ये भी कहा जा रहा है कि दोनों अक्टूबर में शादी करने वाले हैं. यही वजह है कि प्रियंका ने अली अब्बास जफर की भारत छोड़ दी है. अली ने खुद अपने ट्विटर पर इस खबर की पुष्टि की है. बता दें कि बीते साल प्रियंका और निक की मुलाकात मेट गाला के दौरान हुई थी. दोनों ने राल्फ लॉरेन की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थीं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours