मुरैना I #MeToo अभियान के तहत यौन शोषण का आरोप झेल रहे विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर पर अब तक सीधा हमला से बचते रहे कांग्रेस अध्यक्ष रहुल गांधी ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है.

दरअसल एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान पर लगे यौन शोषण के आरोप पर बैकफुट पर चल रही कांग्रेस ने उनके के इस्तीफे के बाद हमलावर रुख अख्तियार कर लिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी दो दिवसीय मध्य प्रदेश यात्रा के आखिरी दिन मुरैना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार के मंत्री पर आरोप लगे, उत्तर प्रदेश में बीजेपी के विधायक पर रेप के आरोप लगे लेकिन मोदी जी और योगी जी दोनों लोग चुप रहे. मोदी सरकार के 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' के नारे पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा कि सच्चा नारा है- बेटी पढ़ाओ, बीजेपी के नेताओं और विधायकों से बेटी बचाओ.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि चाहे पीएम मोदी हों या सीएम शिवराज सिंह चौहान, उनके बारे में अब जनता जान गई है कि आए हैं तो झूठी घोषणाएं करेंगे. राहुल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोषणा मशीन बताते हुए कहा कि मैं झूठे वायदे, झूठी घोषणाएं नहीं करूंगा.

राहुल गांधी ने कहा कि जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने थे तब लोगों ने उनपर भरोसा किया था. लेकिन उन्होंने एक भी वायदा पूरा नहीं किया. किसानों को फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा और न ही युवाओं को रोजगार. राहुल ने कहा कि कांग्रेस सरकार आते ही हमारे मुख्यमंत्री युवाओं को रोजगार दिलाने में खून पसीना एक कर देंगे.
राफेल के मुद्दे पर राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी को लपेटे में लिया. उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने के लिए यूपीए सरकार से तीन गुना ज्यादा कीमत पर विमान खरीदे जा रहे हैं. राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने जनता से कहा था कि वो चौकीदार बनना चाहते हैं लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि किसके चौकीदार बनना चाहते हैं. राहुल ने कहा चौकीदार जनता को मित्रों कहता है और नीरव मोदी, मेहुल चोक्सी को भाई कहता है.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours