नई दिल्ली: चुनावी मौसम में राजनेता बयानों के जरिए सनसनी पैदा कर रहे हैं। पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि 23 मई को इस बार एक बार फिर न केवल एनडीए सरकार आएगी, बल्कि बंगाल में बहुत कुछ बदलेगा। उन्होंने कहा था कि टीएमसी के 40 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। इसके साथ आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाया। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने आप के सात एमएलए को खरीदने के लिए 10 करोड़ का ऑफर दिया है।


अरविंद केजरीवाल कहते हैं कि पिछले तीन दिन में उनके सात विधायकों ने बताया है कि बीजेपी की तरफ से संपर्क किया गया और 10 करोड़ की पेशकश की गई। बीजेपी के लोग उनके विधायकों को खरीदना चाहते हैं और यह सबकुछ पीएम मोदी को शोभा नहीं देता है। केजरीवाल ने कहा कि इस चुनाव में मतदाता अच्छे काम को तरजीह दे रहे हैं और आम आदमी पार्टी लोगों के दिलों में उतरने में कामयाब रही है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने स्कूल, स्वास्थ्य जैसे बुनियादी मुद्दों पर काम किया है।



केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी सिर्फ अपने नाम पर वोट मांग रहे हैं। लेकिन हम काम के आधार पर लोगों के बीच जा रहे हैं और मत देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली के सातों सांसद आप के चूने जाते हैं तो न केवल पार्टी की बात केंद्र में मजबूती के साथ सूनी जाएगी बल्कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने में भी मदद मिलेगी। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours