उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी पर उस वीडियो को लेकर निशाना साधा, जिसमें कुछ बच्चे उनकी उपस्थिति में पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. योगी ने प्रियंका को कांग्रेस की 'शहजादी' बताते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने बच्चों को गाली देनी सिखाई.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक यूपी के सीएम ने कहा, "जिस उम्र में बच्चों के सदगुण सिखाने की जरूरत होती है, कांग्रेस की 'शहजादी' उन्हें गालियां सिखा रही हैं."

पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी कांग्रेस के गढ़ अमेठी में अपने भाई राहुल गांधी के लिए प्रचार करने पहुंची थी. इस दौरान बच्चों ने उनके सामने 'चौकीदार चोर है' के नारे लगाए. जब तक बच्चे ये नारा लगाते रहे प्रियंका मुस्कुराते हुए सिर हिलाती रहीं, लेकिन जैसे ही बच्चों ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया कांग्रेस नेता ने उन्हें रोकते हुए कहा, "ये वाला नहीं, अच्छा नहीं लगेगा, अच्छे बच्चे बनो."

इस वीडियो को लेकर खूब विवाद हुआ. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा, "वह बच्चों से गालियां दिलवा रही हैं. उन्होंने बच्चों से प्रधानमंत्री को गाली देने को कहा. आप बच्चों को राजनीतिक प्रचार के लिए इस्तेमाल नहीं कर सकते. बच्चे इससे क्या सीखेंगे. मैं तो सभी सभ्य परिवारों से कहूंगी कि वे अपने बच्चे प्रियंका गांधी से दूर रखें."
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours