मेष राशि- आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है.  आप यदि किसी मित्र को धन उधार दे, तो उसमें सावधानी बरतें. आपको  अति उत्साहित होकर किसी काम को करने से बचना होगा. व्यक्तिगत  उपलब्धियां मिलने से  आपको प्रसन्नता होगी. लेनदेन के मामले में आप अस्पष्टता बनाए रखें, आप अपनी मेहनत से कोई अच्छा  मुकाम हासिल करेगे.

वृषभ राशि- आपके अंदर परस्पर सहयोग प्रेम की भावना बनी रहेगी. परिवार के सदस्यों के साथ आप कुछ सुखद समय व्यतीत करेंगे, लेकिन इसके साथ-साथ आप अपने कामकाज पर भी फोकस बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको अपनी दिनचर्या में योग व व्यायाम पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो कोई शारीरिक कष्ट हो सकता है.

मिथुन राशि- आज का दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा.  आपके कैरियर को लेकर आपकी कुछ समस्याएं चल रही थी, तो उनसे  आपको काफी हद तक निजात मिलेगी. आपका कोई मित्र  आपके लिए कोई नई नौकरी का ऑफर लेकर आ सकता है. आपको  संपत्ति संबंधित मामले में बड़ों की बात माननी होगी, तभी वह सुलझता दिख रहा है.

कर्क राशि- आज दिन दान धर्म के कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा.  आपकी कुछ सामाजिक गतिविधियों में भी रुचि बढ़ेगी. यदि आपका कार्यक्षेत्र में किसी से कोई लड़ाई झगड़ा हो, तो उसमें आप चुप लगाए, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. भाई बंधुओं से आपकी नजदीकया बढ़ेंगी और आप संतान को संस्कार और परंपराओं का पाठ पढ़ाएंगे.

सिंह राशि- लिए आज दिन प्रसंन्नता दिलाने वाला रहेगा. आप अपने आवश्यक कार्य पर पूरा फोकस बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है. घर में किसी हर्ष व मांगलिक कार्यक्रम के होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. पारिवारिक रिश्तो में यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो आप उसे भी  दूर करने में काफी हद तक सफल रहेंगे. वरिष्ठ सदस्यों के प्रति आप आदर व सम्मान बनाए रखें.

कन्या राशि- आज का दिन सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा. आपको कोई महत्वपूर्ण निर्णय बहुत ही सोच विचार कर लेना होगा. आप जीवनसाथी को कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं. आप अपने व्यवहार में विनम्रता बनाए रखें, नहीं तो समस्या हो सकती है. आप आज कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओं में भी सम्मिलित होंगे,जहां आपको सही का साथ देना होगा.

तुला राशि- आज का दिन निश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र मे अपने कामों में बड़प्पन दिखाते हुए या आगे बढ़ना होगा. किसी विदेश की यात्रा पर जाने के लिए योग बनते दिख रहे हैं और किसी लेनदेन से संबंधित मामले में आप पूरा ध्यान दें, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको अपने बढ़ते हुए खर्चों पर नियंत्रण करना होगा.

वृश्चिक राशि- आज का दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. व्यापार में यदि आपकी कुछ  योजना यदि लंबे समय से रुकी हुई थी, तो  आप उनकी फिर से शुरू बात कर सकते हैं और आप लोगों का भरोसा भी आसानी से जीत पाएंगे. आपकी पद व प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. आप  मित्रों के साथ कुछ यादगार पल व्यतीत करेंगे.

धनु राशि- आज का दिन आपके के लिए दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. आप मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं. कारोबार कर रहे लोगों में आज तेजी बनी रहेगी. आपको  कुछ धार्मिक कार्यक्रमों से जुड़कर अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा. आपका परिजनों के प्रति परस्पर प्रेम बना रहेगा.

मकर राशि- आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आप किसी परिजन की सलाह पर चलकर आगे बढ़ेंगे, लेकिन आप  उन लोगों का विश्वास जीतने में कामयाब रहेंगे. जनकल्याण के कार्यों से आज आपको जुड़ने का मौका मिलेगा. भाग्य के दृष्टिकोण से आपका कोई रुका हुआ काम आसानी से पूरा होता दिख रहा है.

कुंभ राशि- आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आपका यदि कोई कानूनी संबंधित मामला चल रहा है, तो उसमें अभी आपको और परेशान होना होगा, उसके बाद ही राहत मिलती दिख रही है. व्यापार कर रहे लोगों को आज छुटपुट लाभ के अफसरों को पहचान कर उन पर अमल करना होगा, तभी वह आर्थिक स्थिति को मजबूत कर पाएंगे.
 
मीन राशि- आज का दिन व्यवसाय संबंधित मामले में अच्छा लाभ दिलाने वाला रहेगा.  आप अपने लक्ष्य के प्रति फोकस बनाकर रखें और अपने मित्रों व सहकर्मियों का  आपको पूरा साथ मिलेगा. लेनदेन के मामले में  आप अपनी बात लोगों के सामने रखें, नहीं तो बाद में आपको झूठा समझा जा सकता है.  आप सबको साथ लेकर चलने की पूरी कोशिश करेंगे.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours