महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री धनंजय मुंडे के एक्सीडेंट के बाद एनसीपी नेता अजित पवार ने क्रिकेटर ऋषभ पंत और बीजेपी विधायक जयकुमार का उदाहरण देते हुए लोगों को रात में सड़क यात्रा से बचने की सलाह दी है. बता दें कि क्रिकेट ऋषभ पंत और बीजेपी विधायक जयकुमार गोरे का हाल ही में सड़क हादसे से सामना हुआ था. 

'एक सेंकड के लिए झपकी लगी तो...'

अजित पवार ने कहा कि मैंने राज्य विधानसभा में इस बात का जिक्र किया है कि नेताओं और अन्य लोगों को भी रात साढ़े ग्यारह बजे से सुबह चार बजे के बीच यात्रा करने से बचना चाहिए. सड़कें और वाहन चाहे कितने भी अच्छे क्यों न हों, यदि आपको एक सेकंड के लिए भी झपकी आ गई तो यह आपकी जिंदगी के लिए खतरनाक हो सकता है. मालूम हो की परली से विधायक धनंजय मुंडे बुधवार आधी रात को बीड़ जिले में एक सड़क हादसे में मामूली रूप से घायल हो गए थे. यात्रा के दौरान उनके ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था.

धनंजय मुंडे से अस्पताल में मिलने पहुंचे पवार

इसके बाद मुंडे को तुरंत एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया और फिलहाल उनका मुंबई के ब्रीच केंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है. अजित पवार धनंजय मुंडे का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे और फिर अस्पताल से निकलने के बाद मीडिया को मुंडे के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट दिया. उन्होंने कहा कि कल रात ढाई बजे  परली में धनंजय का एक्सीडेंट हो गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी पूरी जांच की है, धनंजय मुंडे की 7वीं और 8वीं पसली टूट गई है. उन्होंने आगे कहा कि मुंडे की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी कब मिलेगी इसकी जानकारी गुरुवार शाम तक मिल सकेगी. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे अस्पताल में भीड़ लगाने के बजाय मुंडे के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours