लखनऊ I लखनऊ में एक कार्यक्रम में आए रेलमंत्री पीयूष गोयल के ऊपर एक रेल कर्मचारी ने गमला फेंक दिया. इस दौरान धक्कामुक्की, अभद्रता और हाथापाई से कार्यक्रम में अफरातफरी मच गई. हंगामे की शुरुआत रेलमंत्री के उस बयान से हुई जिसमें रेलमंत्री ने कहा कि यूनियन रेल कर्मियों को गुमराह कर रही है. इसके बाद धक्कामुक्की, नारेबाजी और हंगामे का दौर शुरू होकर काफी देर तक चलता रहा.

अभी ये सब चल ही रहा था कि इसी बीच भीड़ में से किसी कर्मचारियों ने रेलमंत्री की तरफ गमला उछाल दिया जिससे उन्हें मामूली चोट आई और वह सिर सहलाते हुए नजर आए. इस गमले से उनके सुरक्षाकर्मी पंकज शुक्ल को भी चोट आई.

बता दें कि रेल मंत्री पीयूष गोयल यहां रेलवे स्टेडियम में अधिवेशन में शामिल होने आए थे लेकिन उनके भाषण के बाद कर्मचारियों ने उनसे अभद्रता की. इस दौरान रेलकर्मचारियों की धक्कामुक्की से बचते हुए मंत्री को भागना पड़ा. अधिवेशन में संबोधन के दौरान पीयूष गोयल ने कहा कि यूनियन लोगों को बहका रही है. यह युवाओं को गलत राह पर ले जा रही है.

गोयल के इस बयान के बाद वहां हंगामा शुरू हो गया. यूनियन के पदाधिकारियों ने नारेबाजी शुरू कर दी और अफरातफरी के बीच कार्यक्रम से रेल मंत्री को भगा दिया.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours